https://youtube.com/@SatishArtist1

अटल पेंशन योजना बंद करवाने हेतु आवेदन पत्र लिखो

अटल पेंशन योजना बंद करवाने के लिए आवेदन कैसे लिखो?

लिखना शुरू करें:-

________________________________________________

सेवा में, 
श्रीमान शाखा प्रबंधक महोदय, 
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया भरगामा, 
विषय :- अटल पेंशन योजना बंद करने हेतु आवेदन पत्र, 
महोदय, 
सविनय निवेदन है कि मैं सतीश कुमार
आपके बैंक का एक खाताधारी हूँ मेरा 
खाता सं0 - 0123456789 है ! मेरे खाते में तीन-चार वर्ष पूर्व
अटल पेंशन योजना की शुरुआत हो गई थी ! 
जिसमें हर महीने 89 रु0 मेरे बैंक खाते से काटे जाते हैं! 
लम्बी समय सीमा होने की वजह से मैं इसे बंद करना चाहता हूं! 
अतः आपसे निवेदन है कि मेरे बैंक खाते से इस योजना को बंद कर दे! 
और जमा राशि को मेरे बैंक खाते में जमा करा दे! 
इसके लिए मैं सदा आपका आभारी रहूंगा! 
सधन्यवाद! 
दिनांक :-                         आपका विश्वासी
                                     नाम सतीश कुमार
     हस्ताक्षर                     खाता सं0-
                                     मो0 सं0 -

________________________________________________
 
उम्मीद करता हूं दोस्त आप सीख गए होंगे कि अटल पेंशन योजना बंद कराने के लिए आवेदन कैसे लिखते हैं?

Thanks for watchingwatching..... 

1 टिप्पणियाँ

और नया पुराने